चुनाव के मद्देनजर जिलाधिकारी व कप्तान ने किया भ्रमण

0
160

gazipur
गाजीपुर :आगामी विधान सभा के मद्देनजर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा शनिवार को स्थानीय जमानियां थाना क्षेत्र का भ्रमण किया गया, जिसमें ग्राम मतसा, मलसा, राघोपुर इत्यादि गांव में झंडा लगाने व बोर्ड लगाने के कारण आधा दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन में मुकदमा पंजीकृत कराने का लिए निर्देशित दिया गया। इस दौरान जिला अधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा जमानिया तहसील का निरीक्षण भी किया गया, तत्पश्चात जिला अधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा ग्राम बड़ेसर में जाकर अनुसूचित जनजाति के लोगों को अधिक से अधिक वोट करने के सम्बन्ध में किसी प्रकार की समस्याओं के बारे मे जानकारी ली गई तथा गांव के लोगो को अधिक से अधिक मतदान करने के लिए प्रेरित किया गया । ग्रामीणो से मतदान स्थल पर निडर एवं निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की गई तथा किसी भी प्रकार की समस्या होने पर प्रशासन को तत्काल सूचित करने के लिए बताया गया ।

पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना जमानिया का भी निरीक्षण किया गया जिसमें 107/16 सीआरपीसी की कार्यवाही, गुंडा एक्ट, आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन में की गई कार्यवाही इत्यादि रजिस्टरों का निरीक्षण किया गया। पुलिस अधीक्षक गाजीपुर के निर्देशानुसार पुलिस अधीक्षक ग्रामीण गाजीपुर के मार्गदर्शन में जमानिया तहसील के पास वाहनों की चेकिगं करायी गयी । जिसमें कई वाहनों की काली फिल्म व बोर्ड उतरवाया गया।

रिपोर्ट–दीपनारायण यादव/डा०विजय कुमार

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY