डीएम और एसपी ने कहा विधि-व्यवस्था की सूचना पर नही बरते लापरवाही

0
35

समस्तीपुर (ब्यूरो)- समस्तीपुर कलेक्ट्रेट में विधि व्यवस्था की समीक्षात्मक बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता डीएम प्रणव कुमार ने की। इस दौरान मुख्य रूप से सावन के अंतिम सोमवारी को मंदिरों एवं शिव भक्तों के आने वाले सड़कों में सुरक्षा को लेकर विशेष दिशा निर्देश दिया गया।

साथ ही जब्त शराब को नष्ट करने के लिये समय सीमा निर्धारित किया गया। डीएम ने कहा कि सावन के अंतिम सोमवारी को लेकर विशेष सतर्कता बरतने की आवश्यकता है। किसी भी प्रकार के अफवाह ना फैले इसपर विशेष निगरानी रखें। साथ ही संभावित बाढ़ को देखते हुये भी सतर्कता बरतने का निर्देश दिया। विधि व्यवस्था की सूचना मिलते ही तत्काल संबंधित क्षेत्र के थानाध्यक्ष वहां पहुंच कर आवश्यक कार्रवाई करें और वरीय अधिकारियों को तत्काल इसकी सूचना देना सुनिश्चित करें।

एसपी दीपक रंजन ने कहा कि रात्री गश्ती के दौरान एनएच से गुजरने वाली संदिग्ध वाहनों की निश्चित रूप से जांच करें। ताकि जिले में शराब का आयात को रोका जा सके। इसमें किसी भी तरह की लापरवाही करने वाले के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी। वहीं अंतिम सोमवारी एवं महावीरी झंडा जुलूस को देखते हुये अलर्ट कर दिया गया है। इसके अलावे अतिक्रमण, भूमि विवाद, आदि मुद्दों पर चर्चा की गयी। मौके पर अपर समाहर्ता संजय कुमार उपाध्याय, एएसपी आमिर जावेद, सदर डीएसपी मो. तनवीर अहमद, के अलावे सभी पुलिस अधिकारी एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

रिपोर्ट – आर. कुमार

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY