सुदूर इलाकों के संवेदनशील बूथ वाले गावों में गए डीएम-एसपी

0
119

DM and SP of balia balia police

बलिया (ब्यूरो)- मंगलवार को डीएम- एसपी सिकन्दरपुर व बेल्थरा विधानसभा के उन सुदूर इलाको में गए जहाँ पिछले चुनावों में मतदान प्रतिशत कम रहा है। वहां की महिलाओं से लगायत युवाओ तक को मतदान में बढ़चढ़ कर हिस्सेदारी बढ़ाने की बात कही। भरोसा दिलाया कि पूरी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शांतिपूर्ण ढंग से मतदान होगा । निर्भीक होकर बूथ पर जाएं और लोकतंत्र के महापर्व में आहुति दें।

जिला निर्वाचन अधिकारी गोविन्द राजू एनएस व एसपी आरपी सिंह सबसे पहले सिकन्दरपुर विधानसभा क्षेत्र के भीमहर गांव में गए। वहां दलित बस्ती में जाकर सभी से निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की। कहा, अगर किसी को लगता है कि कोई मतदान में बाधक बन सकता है उसके बारे में बताएं। महिलाओं व युवाओं से भी बातचीत कर मतदान के महत्व को बताया। कहा युवाओं का मत बेहतर लोकतंत्र स्थापित करने में महत्वपूर्ण होगा ।

इसके बाद बेल्थरा रोड विधानसभा के नदुवां (हल्दी रामपुर ग्रामसभा) में गए । वहां पर एकत्र ग्रामीणों से बातचीत की। उनकी समस्या सुनी। कहा अभी भी किसी का नाम छूटा हो तो जोड़वा लें। बीएलओ को निर्देश दिया कि मतदान तिथि से पहले सबके यहाँ पर्ची पंहुचा दें। प्रयास यही रहे कि हर कोई अपने मताधिकार का प्रयोग कर ले। इसके लिए स्वयं भी लोगो को जागरूक करते रहें । इस दौरान एसपी भी लोगो को पूरा सुरक्षित माहौल में मतदान करने का भरोसा दिलाते रहे।

रिपोर्ट-सन्तोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY