जिलाधिकारी की अध्यक्षता में विधान सभा चुनाव के मद्देनजर हुई अहम बैठक

0
181

district magisrate

गाजीपुर- विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2017 के चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु जिलाधिकारी संजय कुमार की अध्यक्षता में जिला पंचायत हाल में बैंठक सम्पन्न हुयी।

बैंठक में सभी उपजिलाधिकारियों को निर्देश दिया कि जनपद में कही भी वाल पेन्टींग, बैनर, पोस्टर न रहने पाये इसके लिए उन्होने कहा कि सभी लेखपालों को 2-2 ग्राम निर्धारित कर दिये जाय, जिससे उनकी निगरानी में सभी स्थानों से वाल पेन्टींग, पोस्टर, बैनर हटाया जा सके। शिलापट्ट पर यदि किसी को आपत्ति हो तो जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि इसको आयोग से दिशा निर्देश प्राप्त कर लिए जाय।

जिलाधिकारी ने कहा कि जितनी गति से कार्य होना चाहिए उतना हो नही पा रहा है, इसके लिए सभी उपजिलाधिकारी अपने-अपने क्षेत्रो में सी0ओ0 के साथ बराबर चक्रमण करते रहे। उन्होने जिला आबकारी अधिकारी को स्टाक रजिस्टर अद्यतन कराने तथा खुद क्षेत्र में भ्रमण कर छापा मारी का निर्देश दिया। संवेदनशील तथा अतिसंवेदनशील बूथों पर पैनी नजर रखी जाय तथा अराजकतत्वों पर कार्यवाही की जाय। अनुसूचित जाति बस्तियों में स्वयं जाकर जांच करे।

पुलिस अधीक्षक ने सभी सी0ओ0 को अवैध असलहों एवं अवैध शराब की भट्ठीयो तथा दुकानो पर दबिस देने का निर्देश दिया। कार्यवाही जितना अधिक किया जायेगा। उसका उतना ही अच्छा प्रभाव पड़ेगा। उड़नदस्ता के प्रभारी चेकिग में किसी प्रकार की कोताही न बरते। बैंठक में अपर जिलाधिकरी वि0/रा0, मुख्यविकास अधिकारी, समस्त उपजिलाधिकारी /क्षेत्राधिकारी तथा निर्वाचन से जुड़े अधिकारी उपस्थित रहे।
रिपोर्ट-हरिनारायण यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY