डीएम के आदेश पर ओवरलोडिंग पर प्रशासन ने कसा शिंकजा

0
139

गौतमबुद्धनगर (ब्यूरो)- ग्रेटर नोएडा के जेवर मे ओवरलोडिंग वाहनों के खिलाफ आज सुबह एस डी एम जेवर शुभी काकन, पुलिस क्षेत्राधिकारी जेवर दिलीप सिंह परिवहन विभाग के अधिकारी और जेवर कोतवाली पुलिस ने मिलकर जेवर टोल प्लाजा के नजदीक चेकिग अभियान चलाया | इस दौरान आपको बता दें कि 24 वाहनों का चालान काटा गया और दो वाहनों को सीज भी किया गया |

प्राप्त जानकारी के आधार पर बताया जा रहा है कि जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर नागेंद्र प्रसाद सिंह के द्वारा जनपद में ओवरलोडिंग वाहनों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से निरंतर रूप से कार्यवाही कराई जा रही है। इसी कड़ी में आज सुबह प्रातः जेवर के उप जिलाधिकारी शुभी काकन क्षेत्राधिकारी जेवर दिलीप सिंह परिवहन विभाग के अधिकारीगण तथा भारी पुलिस बल के साथ जेवर टोल प्लाजा के पास ओवरलोडिंग को रोकने के उद्देश्य से गहन चेकिंग अभियान चलाया गया। संयुक्त कार्यवाही के दौरान 24 वाहनों का चालान किया गया जो ओवर लोडिंग कर रहे थे।

इसके अतिरिक्त यह भी बता दें कि दो वाहनों को सीज किया गया है। जिलाधिकारी के निर्देश पर ओवरलोडिंग को रोकने के लिए जिले में अधिकारियों के द्वारा निरंतर रूप से व्यापक कार्रवाई की जा रही है ।राकेश चौहान सूचना अधिकारी गौतम बुद्ध नगर।

रिपोर्ट- सागर शुक्ला/अजय सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here