डीएम ने अतिक्रमण हटाओ चलाया अभियान

0
147


हरदोई (ब्यूरो)- जिलाधिकारी शुभ्रा सक्सेना ने पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र के साथ आज देर सांय जिन्द पीर चौराहा, ओबर ब्रिज के नीचे, रेलवे स्टेशन रोड तथा रेलवे स्टेशन का निरीक्षण कर अतिक्रमण का जायजा लिया। ओवर ब्रिज के नीचे दुकानदारों द्वारा किये गये अतिक्रमण को हटवाने के निर्देश दिये तथा अनाधिक्रत रूप से पुल के नीचे खडे किये गये वाहनों का चालान काटने के निर्देश सी0ओ0सिटी अजीत सिंह चौहान को दिये।

उन्होने कहा कि अतिक्रमण किसी भी दशा में न किया जाये और अवैध रूप से वाहनों को सड़क के किनारे न खड़ा किया जाये। पुल के नीचे ही खडी एक कार के शीशों में रगीन फिल्म लगी पाये जाने पर अपने सामने ही तुरन्त फिल्म को उतरवाया।

स्टेशन रोड पर हनुमान मंदिर के पास आटो रिक्शा आदि के द्वारा जाम लगने की बात निरीक्षण में सामने आने पर जिलाधिकारी ने जी0आर0पी0 इस्पेक्टर को निर्देश दिये कि आटो रिक्शा का आवागमन स्टेशन तक वन वे रखा जाये और स्टेशन आने वाले आटो को जी0आर0पी0 थाने के सामने वाली रोड से जाने दिया जाये।

इसके उपरान्त जिलाधिकारी ने सर्कुलर रोड पर स्थित शराब/बियर की दुकान के सामने खड़ी कार का निरीक्षण कराया। कार में डैश बोर्ड पर ही शराब की बोतल रखी पाई गयी। कार चालक द्वारा गाड़ी के संबंध में संतोषजनक जानकारी न दिये जाने पर कार को पुलिस चौकी ले जाकर पूंछतांक्ष के निर्देश दिये। उन्होने कहा कि शराब की दुकानों के बाहर व आस पास सार्वजनिक स्थल पर शराब न पी जाये। ऐसा पाये जाने पर पुलिस को कार्यवाही के निर्देश दिये।

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी विपिन कुमार मिश्र, अपर पुलिस अधीक्षक कु0ज्ञानेन्द्र सिंह, उप जिलाधिकारी सदर आशीष कुमार सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट- रवि मिश्र

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY