जिलाधिकारी ने छात्र संगठन व विद्यालय प्रशासन संग की बैठक


बलिया (ब्यूरो) टीडी कालेज में मारपीट की घटना पर गम्भीर जिलाधिकारी सुरेंद्र विक्रम ने शनिवार की देर शाम छात्र संगघनों व विद्यालय प्रशासन के साथ बैठक कर जरूरी दिशा निर्देश दिये। वीसी योगेन्द्र सिंह की उपस्थिति में हुई इस बैठक में यह निर्णय लिया गया कि शनिवार की परीक्षा निरस्त होगी और यही परीक्षा 20 जुलाई को होगी। कहा कि टीडी कालेज में जो कुछ हुआ अत्यंत ही आपत्तिजनक है। घटना की जांच होगी और दोषी पर गैंगेस्टर व एनएसए लगेगा। कहा कि कालेजों में असामाजिक तत्वों का प्रवेश पूर्णतया वर्जित होगा।

बैठक में जिलाधिकारी ने एएसपी को निर्देश दिया कि घटना की जांच कर जो भी दोषी मिले, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई हो। साथ ही गैंगेस्टर व एनएसए लगाया जाए। बैठक में यह निर्णय लिया गया कि शनिवार की परीक्षा निरस्त करते हुए यह परीक्षा 20 जुलाई को कराई जाएगी।

कालेजों के प्राॅक्टोरियल बोर्ड होंगे सुदृढ़
जिलाधिकारी ने कहा कि सभी कालेजों का प्राॅक्टोरियल बोर्ड सुदृढ़ होगा। छात्रों व प्राॅक्टोरियल बोर्ड के बीच संवाद होता रहेगा, ताकि जो भी कालेज की समस्याएं है उसका निस्तारण होता रहे। अगर कोई ऐसा समस्या आती है जिसका समाधान नही हो पाता है ऐसी समस्याओं का निराकरण सिटी मजिस्ट्रेट, सीओ सिटी व कालेज के प्रबंध तंत्र मिल कर करेंगे। कालेजों की आधारभूत चीजें पूरी तरह दुरूस्त होंगी। बैठक में एडीएम मनोज सिंघल, एएसपी विजयपाल सिंह, छात्र संघ अध्यक्ष सौरभ सिंह, महामंत्री अभिषेक पांडेय समेत अन्य महाविद्यालयों के प्रबंधक उपस्थित थे।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY