डीएम साहब 24 घंटे से ब्रेक डाउन नहीं मिल रही बिजली, लापरवाह जेई के खिलाफ प्रदर्शन

0
120
protest

रायबरेली/डीह(ब्यूरो)- विद्युत विभाग की उदासीनता के चलते 33 केवीए की लाइन में फाल्ट होने से विकास क्षेत्र के हजारों उपभोक्ता 24 घंटे से अंधेरे में रहने को विवश हो गए हैं| नाराज ग्रामीणों ने पावरहाउस घेर लिया, भीड़ अपनी और आता देख कर्मचारी भाग निकले और इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी| मौके पर पहुंचे थाना अध्यक्ष डीह ने ग्रामीणों आश्वासन दिया कि देर रात तक बिजली मिल जाएगी| जिसके बाद ग्रामीण घंटो बाद अपने घर चले गए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही ग्रामीण क्षेत्रों में 18 घंटे विद्युत आपूर्ति देने की घोषणा की हो परंतु विद्युत उपकेंद्र डीह के जेई सौरभ यादव की लापरवाही के चलते आए दिन बिजली व्यवस्था ध्वस्त रहती है| लापरवाही है कि क्षेत्र में अभी तक पेट्रोलिंग नहीं की गई, जगह जगह पर तार लटके हैं जिन्हें कोई भी आदमी पकड़ कर छू सकता है। ऊंची पहुंच के चलते जेई साहब अपनी कुर्शी पर जमे है।

जबकि डीह क्षेत्र के विद्युत व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है, क्षेत्र के लोगों जेई साहब की शिकायत कई बार उच्चाधिकारियों से की परंतु आज तक कार्यवाही नहीं हुई। 24 घंटे से आपूर्ति बाधित होने से नाराज उपभोक्ताओं ने पावर हाउस घेर लिया, जेई के खिलाफ जमकर नारेबाजी की बिजली विभाग मुर्दाबाद के नारे लगाए| मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने उच्च अधिकारियों से बात की थानाध्यक्ष शिवशंकर गुप्ता ने ग्रामीणों को समझाकर देर रात तक सप्लाई दिलाने की बात कहकर सब को घर भेज दिया।

रिपोर्ट-अनुज मौर्य/उमेश मिश्रा रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here