दो घरों से चोरो ने उड़ाए लाखो के सामान

प्रतीकात्मक फोटो

बलिया (ब्यूरो)- सोमवार की रात चोरो ने गायघाट के दो घरो में जगला का ग्रील काटकर घर में रखे लाखो के आभूषण, कपड़े आदि समान गायब कर दिये। दोनो परिवारो को घटना की भनक मंगलवार की सुबह हुई तथा 100 पुलिस को बुलाया गया।सूचना मिलने के बाद एसओ मनोज कुमार सिंह ने भी घटना स्थलो की जांच पड़ताल की।इस घटना को लेकर गांव में दहशत व्याप्त है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि विद्युत कर्मी गायघाट निवासी फर्णिन्द्र सिंह रात में बलिया में थे तथा घर पर उनकी मां लालमुन्नी, भवही प्रीती सिंह व बहन रंजना सिंह घर थी। रात में किसी पहर चोरो ने पीछे से जंगले में लगे लोहे के ग्रिल को काटकर घर में प्रवेश कर दो घरो में रखे लाखो के सोन चांदी के आभूषण गायब कर दिये।

दूसरी घटना इस घर से पीछे रामजन्म पाण्डेय के घर हुई। बताया जाता है कि रात में उनके पिता बलेश्वर पाण्डेय सीएचसी रेवती में भर्ती थे।उनके साथ उनकी मां कमला देवी भी थी तथा घर के आगन में स्वयं सोये थे। रात में चोरो ने जंगले का छड़ काट कर घटना को अंजाम दिया। रामजन्म ने बताया कि विवाहित पुत्री रंजू का रखा हुआ सोने का कान का झुमका,हार कंगन, तीन पीस अंगुठी व चांदी का पायल तथा 50 साड़ी व 16000 रुपया नगद गायब कर दिये।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY