दो जिलो की पुलिस के संयुक्त कार्यवाही मे भारी मात्रा मे अंग्रेजी शराब बरामद

0
160

english wine

सुल्तानपुर (ब्यूरो)- 22जनवरी बीती रात फैज़ाबाद व सुल्तानपुर जिले की पुलिस की संयुक्त छापेमारी के दौरान 900 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई है। जिसकी कीमत 60 लाख रुपए आंकी जा रही है। जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर मुख्यालय से 40 किमी दूर कादीपुर तहसील के राइबिगो गांव के बरात एक घर से यह शराब बरामद हुई है पुलिस सूत्रो के अनुसार मध्यप्रदेश की यह मदिरा चुनाव के मद्देनजर यहाँ पहुँची लायी थी जो पुलिस की सक्रियता से पकडी गई। इस सम्बन्ध मेआबकारी विभाग ने कोतवाली में तीन ब्यक्तियो राकेश जायसवाल विजय जायसवाल व ग्राम सभा बारात घर की चाबी रखने वाले अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

आदर्श चुनाव आचार संहिता का पालन कराने कोे लेकर जहाँ जिले का पूरा प्रशासन लगा है वही अवैध रूप से ग्राम सभा की सम्पत्ति मे अवैध रूप से मदिरा एकत्रित किया जाना भी तमाम आशंकाओं को पैदा कर रहा है।

प्रभारी निरीक्षक शिवमुनि यादव ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा जांच व अन्य कार्यवाही कि जा रही है,उन्होने बताया कि दोषियो को बख्सा नहीं जाएगा और इस सम्बन्ध में ग्राम सभा सचिव को भी तलब किया गया है।
रिपोर्ट- संतोष यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY