धोखे से इलाज़ कराने के लिए डॉ. को घर से बुलाया, मार दी गोली

0
65

रायबरेली (ब्यूरो)- दुर्घटना में घायल युवक का इलाज कराने के बहाने घर से ले गए चिकित्सक को मोटर साईकिल सवार दो अज्ञात बदमाशों ने उसी के रिवाल्वर से गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश प्रतापगढ़ की तरफ भाग निकले। रास्ते से गुजर रहे ग्रामीण ने घटना की जानकारी सलोन कोतवाली पुलिस को दी।

सूचना पर जनपद के एसपी सहित पडोसी जनपद की पुलिस बल भी मौके पर पहुँच गई। देर रात हुई वारदात के बाद बदमाशो को पकड़ने के लिए दोनों जनपदों की पुलिस घटना स्थल पर डटी रही।शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

शनिवार की देर रात लगभग साढ़े दस बजे विकास श्रीवास्तव (४०)पुत्र गुरु प्रसाद श्रीवास्तव निवासी ग्राम लाला का पुरवा मजरे जेवाँइ कोटा को अज्ञात बाइक सवार बदमाशो ने दुर्घटना में घायल युवक का इलाज करने के बहाने उसे फोन कर क्लिनिक पर बुलाया। उसके बाद करहिया चैकी के अजीत सिंह का पुरवा मजरे अनन्तपुर ले जाकर उसी के रिवाल्वर से सिर के पीछे गोली मारकर कर भाग निकले। उसी रास्ते से अपने खेत जा रहे राम सिंह ने युवक को लहूलुहान अवस्था में सड़क किनारे देखा। जिसके बाद घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी।

घायल अवस्था में युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस अधीक्षक अब्दुल हमीद क्षेत्राधिकारी चरण सिंह मय फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुच गये।बार्डर की घटना होने के दौरान लालगंज आझारा की पुलिस भी मौके पर पहुँच गई।एसपी ने मृतक युवक के घर पहुँच कर परिवार को सांत्वना देते हुए ग्रामीणों से पूंछतांछ की और पुलिस को घटना के खुलासे का निर्देश दिया।पुलिस ने मृतक के पिता सत गुरु प्रसाद श्रीवास्तव की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

रिपोर्ट- राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY