भदोही : दो मासूम बच्चों के साथ मायके निकली महिला लापता , परिजनों से टूटा मोबाइल सम्पर्क

0
82

भदोही (ब्यूरो)- उत्तर प्रदेश के भदोही ज़िले में दो बच्चों के साथ मायके को निकली महिला का सुराग अभी तक नहीँ पता चल सका है । महिला 36 घंटे पूर्व अपनी ससुराल से भोर में निकली थी । मोबाइल से हुए सम्पर्क और उसकी तरफ़ से दी गई जानकारी के आधार पर गोरखपुर में उसे खोजने की कोशिश की गई लेकिन पता नहीँ चला । परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी है ।

जिले के सुरियावा थाने के पुरेदरियाव गाँव निवासी मालिक साव की पत्नी सन्नो (25) अपने दो बच्चों प्रिंस चार साल और रिया दो साल के साथ 07 मार्च की भोर में परिजनों से मायके जाने की बात कह कर निकली , उसका मायका इलाहबाद ज़िले की हड़िया कोतवाली के अहिरी गाँव में है। लेकिन जब वह मायके नहीँ पहुँची तो परिजनों में घबराहट होने लगी । परिजनों के अनुसार उसके मोबाइल पर सम्पर्क किया गया तो, उसने बताया वह गोरखपुर ज़िले के पीपीगंज में किसी कब्रिस्तान के पास है । उसका दिमाग नही काम कर रहा है। वह यहाँ कैसी पहुँच गई कुछ पता नहीँ । बाद में परिजन किसी माध्यम से उसके बताए गए स्थान पर खोजबीन कराई लेकिन कोई पता नहीँ चला । फ़िर उसने भदोही स्टेशन के आस-पास होने की बात बताई, परिजन वहाँ भी गए लेकिन कोई पता नहीँ चला । बाद में मोबाइल पर हुए सम्पर्क के बाद उसके चार साल के बेटे प्रिंस ने बताया की मम्मी को चोट लगी है सिर में खून निकल रहा है । पुलिस ने किसी ट्रेन में बैठा दिया है । घर से गायब महिला एवं परिजनों से आज़ दोपहर एक बजे तक सम्पर्क रहा इसके बाद मोबाइल स्विच आफ बता रहा है । घटना की जानकारी होने पर महिला के पिता फूलचंद साव उसकी ससुराल भी आया था ।

महिला का पति कोलकाता में काम करता है । घटना की जानकारी होते ही वह घर पहुँच गया । पति और परिजनों के अनुसार घर में महिला से किसी भी प्रकार का विवाद भी नहीँ हुआ था । फ़िर महिला घर से बहाना बना कर क्यों निकली इसका कारण पता नहीँ चल सका है । परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी है ।

रिपोर्ट- रामकृष्ण पाण्ड़ेय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here