कार्यो में लापरवाही न करें : सदर विधायकअदिति सिंह

0
473


रायबरेली (ब्यूरो) सदर क्षेत्र के विकास के कार्येा को ध्यान में रखते हुए सदर विधायक सुश्री अदिति सिंह द्वारा गाॅव एवं शहर के जर्जर सड़कों की हालत के जिम्मेदार संबंधित विभाग को उनके दायित्वों के प्रति सचेत करते हुए कहा कि विकास के कार्यो में हो रही टाल-मटोल बर्दाश्त नहीं है ।

सदर विधायक सुश्री अदिति सिंह ने सम्बन्धित विभागों को चेतावनी देते हुए कहाकि शासन के गड्ढा मुक्त अभियान पर जिला पंचायत पूरी तरह निष्क्रिय रहा है। नगर पालिका ने भी पहले से तय सड़कों पर ही कार्य कराया। जिले की खराब एवम् टूटी सड़कों पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया गया। आज भी सड़के मुख्यमंत्री के आदेश के बाद भी जस तस पड़ी है। जिला पंचायत सिर्फ 2 या 3 ब्लाक तक ही सिमट कर रह गया है। पूरे नगर पालिका क्षेत्र के नगरवासियों केा गंदगी की समस्या का सामना करने को विवश होना पड़ रहा है। बरसात के मौसम में भी नगर पालिका टूटी सड़को, सीवर एवम् सफाई के प्रति लापरवाह बना हुआ है।

सदर विधायक ने अपनी जिम्मेदारियों से भाग रहे संबंधित विभागों को जल भराव एवम् नाली सफाई जैसे कार्यो में हो रही लापरवाही व मनमानी पर जनता को हो रही परेशानी एवम् जनप्रतिनिधियों द्वारा मिल रही बराबर शिकायतों पर उन्होने कहा कि हमारे विधानसभा क्षेत्र में विकास योजनाओं की गुणवत्ता व पारदर्शिता में कोई समझौता नहीं होगा।

रिपोर्ट – अनुज मौर्य

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY