पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार व उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं- उपेन्द्र कुमार तिवारी

0
59

सोनभद्र (ब्यूरो)- पुलिस तथा अन्य विभागों के अधिकारियो द्वारा पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार की घटनाएं काफी चिन्ता का विषय हैं पुलिस कानून व्यवस्था बनाएं रखने में असफल होने पर पत्रकारों पर अपनी भड़ास निकाल रही हैं जिसे पत्रकार कदापि बर्दाश्त नहीं करेंगे।

उक्त बातें अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के जिला अध्यक्ष उपेन्द्र तिवारी ने कही । शनिवार को दुद्धी में उपेन्द्र कुमार तिवारी ने कहा कि प्रशासनिक अधिकारियों का पत्रकारों के साथ सहयोगात्मक रवैया देखने को नहीं मिल रहा हैं। उन्होंने कहा कि रेनुकूट में एक पत्रकार से पिपरी कोतवाल द्वारा किया गया दुर्व्यवहार काफी निन्दनीय हैं जिसे पत्रकार जगत कदापि बर्दाश्त नहीं करेगी। इस मामले को समिति काफी गम्भीरता के साथ लिया हैं और इस प्रकरण की जानकारी पुलिस अधीक्षक को कराते हुए उचित जांच की मांग करेगी। जिससे पत्रकार निडर होकर निष्पक्षता के साथ पत्रकारिता कर सकें। पत्रकार उत्पीड़न किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा । इस मौके पर रेनुकूट में पत्रकार के साथ पुलिस द्वारा की गई दुर्व्यवहार की कड़ी निन्दा की जाती है ।

इस मौके पर दीपक जायसवाल, रमेश, राजा, राकेश, इब्राहिम खाँ, सेराज खां, गोविंद, मनोज सिंह राणा सहित अन्य पत्रकार गण मौजूद रहे।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY