दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, पुलिस ने शुरू की जांच

0
70

जालौन (ब्यूरो)- दुकान पर बैठकर हंसी ठिठोली करने एवं मना करने पर मारपीट किए जाने की शिकायत पीड़ित दुकानदार के भाई ने कोतवाली मंें तहरीर देते हुए की। उधर, दूसरे पक्ष ने भी मारपीट का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी। तो वहीं, कोतवाली पुलिस ने दानों पक्षों के लोगों को कोतवाली में बैठाकर मामले की जांच शुरू की।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अकोढ़ी दुबे निवासी अरविंद्र दोहरे ने पुलिस को बताया कि उसके गांव के ही चंद्रमोहन व कूढ़ा कोंच निवासी नीरज दोहरे उसके भाई गोविंद राम की दुकान पर बैठकर आपस में हंसी ठिठोली कर रहे थे। जिस पर उसके भाई ने दुकान पर बैठकर हंसी ठिठोली करने से मना किया। इस बात से नाराज होकर उक्त दोनों ने गाली, गलौज करते हुए उसके भाई के साथ मारपीट कर दी।

इतना ही नहीं जब वह भाई को बचाने के लिए पहुंचा तो दोनों ने उसके साथ भी मारपीट कर दी। उधर दूसरे पक्ष से चंद्र मोहन ने पुलिस को बताया कि वह मंदिर से लौट रहा था। तभी उक्त अरविंद्र व गोविंद ने अपने दो अज्ञात साथियों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट कर दी। दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस ने दोनों पक्षों को कोतवाली में बैठाकर मामले की जांच शुरू की।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY