दो वाहन चोर चढ़े पुलिस के हत्थे

0
69

सारण(ब्यूरो)- मशरक-छपरा एसएच-90 पर हनुमानगंज लाइन होटल पर खरा बोलेरो पिकअप वैन के चोरी हो जाने के मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है। साथ ही चोरी के एक बाइक के साथ दो चोरों को गिरफ्तार कर छपरा मंडलकारा भेज दिया है।

गिरफ्तार कर जेल भेजे गए वाहनों चोर सिवान जिले के भगवानपुरहाट थाना क्षेत्र के मैरी मकसुदपुर गांव के नंदु सह के पुत्र धनंजय साह तथा दूसरा वाहन चोर मशरक थाना क्षेत्र के बहरौली गांव के नगीना प्रसाद के पुत्र संतोष प्रसाद बताया जाता है। मशरक थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने उक्त जानकारी दी। गिरफ्तार वाहन चोर धनंजय के निशान देही पर मशरक थाना क्षेत्र के बहरौली गांव के नगीना प्रसाद के घर छापामारी कर चोरी के एक बाइक के साथ संतोष प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार वाहन चोर धनंजय ने बताया कि हनुमानगंज लाइन होटल से चोरी किए हुए बोलेरो पिकअप वैन को 40 हजार में बेचा है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। गोपालगंज जिले के जादोपुर थाना क्षेत्र के जादोपुर दुखहरण गांव निवासी दोहन कुमार उपाध्याय ने मशरक थाना कांड संख्या- 137/17 दर्ज करा हनुमानगंज लाइन होटल से पिकअप वैन चोरी हो जाने का प्राथमिकी दर्ज करा अज्ञात चोर को अभियुक्त बनाया था।

रिपोर्ट- सुशील यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here