डॉक्टरों के निकाली मतदान जागरूकता रैली

0
88


आजमगढ़ (ब्यूरो) : लोकतंत्र की मजबूती के लिए तथा मतदान फीसद बढ़ाने के लिए जनपद के डाक्टरों ने भी पहल करना शुरू कर दिया हैं। शहरवासियों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए चिकित्सकों के संगठन आईएमए के पहल पर सोमवार को डाक्टरों ने मतदान जागरुकता रैली निकाली। यह रैली लछिरामपुर स्थित मां कौशल्या नर्सिंग कालेज से रैली निकल कर बिलरिया की चुंगी पहुंची। यहां से फिर हर्रा की चुंगी होते हुए वापस लौट गई।

रैली में चल रहे नर्सिंग के छात्र एवं चिकित्सक मतदान के लिए लोगों को प्रेरित कर रहे थे। इस अवसर पर डीडीसी ऋतु सुहास भी शामिल होकर लोगों से मतदान का आह्वान कर रही थीं। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में मतदान का बहुत बड़ा महत्व है। बूंद-बूंद से घड़ा भरता है इसलिए सबको आगे आना होगा। डा. आरबी त्रिपाठी ने कहा कि आज यह संकल्प लें कि जब तक हमारे परिवार के सदस्य मतदान नहीं कर लेंगे हम अन्न नहीं करेंगे।

संयुक्त सचिव डा. सुभाष ¨सह ने कहा कि चार मार्च का दिन लोकतंत्र के लिए उत्सव का दिन है। इस दिन घरों से निकले और अपने मताधिकार का प्रयोग करें। इस अवसर पर आईएमए की अध्यक्ष डा. स्वास्ति ¨सह, सचिव डा. अर्चना मैसी, डा. अनूप ¨सह, डा. फुरकान अहमद, डा. अमित ¨सह, डा. पारिजात बरनवाल, डा. समीर अग्रवाल, डा. अलका, डा. ओपी श्रीवास्तव समेत तमाम लोग मौजूद थे।

रिपोर्ट-संदीप त्रिपाठी संगम

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY