दबंग लड़कों ने बाईक सवार को पीटा, शिकायत पर हुआ मुकदमा दर्ज

0
40

कबरई/महोबा (ब्यूरो)- मामूली विवाद को लेकर में हुई मारपीट शिकायत कर्ता ने दर्ज कराई रिपोर्ट। शिकायत कर्ता अपनी बाइक में कुछ सामान लादकर अपने होटल जा रहा था की तभी रास्ते में दूसरे ई-रिक्सा चालक ने बाईक में टक्कर मार दी जिससे दोनों में विवाद खड़ा हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि ई-रिक्सा चालक व उसके साथियों ने मारपीट की चरम सीमा पार कर दी”। जानकारी के अनुसार घटना कस्बा कबरई थाना कबरई का हैं।

बता दें की इन्दिरा नगर निवासी पीड़ित सतीश पुत्र मन्ना शर्मा का कहना है की वह आज दिनांक 14/04/2018 को दिन में करीब सुबह 10 बजे अपनी मोटर साइकिल में कुछ सामान लादकर महोबा रोड कबरई स्थित अपने होटल जा रहा था की तभी रास्ते में बांदा चौराहा पर सलमान उम्र लगभग18 वर्ष पुत्र मिद्दन निवासी मुहल्ला किदवई नगर कबरई “अपना ई-रिक्सा लेकर आया और पीड़ित की बाईक में टक्कर मारकर सारा सामान गिरा दिया जिसका पीड़ित सतीश का विरोध करने पर उक्त सलमान व उसके साथ मौजूद उसका भाई शारूख व अज्ञात भाई ने मिलकर बुरी-बुरी गालियाँ देने लगे।

जब इतने में मन नहीं भरा तो उक्त सभी पीड़ित सतीश को अकेला समझकर लात जूतों व घूसो से मारना पीटना शुरु कर दिया व मारने के दोरान सतीश के 4000 रुपये नगद व मोबाइल (सेमसंग) मौके पर गिर गये जो नहीं मिले। इतना ही नहीं दबंग लड़कों ने पीड़ित को धमकी दी कि”अगर शिकायत की तो जांन से मार देगें। पीड़ित ने घटना की शिकायत कबरई थाना में दर्ज कराई जिस पर थाना प्रभारी ने घटना को संज्ञान में लेते हुए आरोपी लड़के के खिलाफ़ 323,504,506 धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here