गोली लगने से विवाहिता की मौत, पिता की तहरीर पर ससुरालियों पर दहेज़ हत्या का मुकदमा दर्ज

0
775

कुंडा(प्रतापगढ़ ब्यूरो)– गोली लगने से नव विवाहिता की मौके पर ही मौत हो गई। ससुराली जनों ने आत्म हत्या की बात कहकर पुलिस को सूचना दे दी, पुलिस ने लाश को कब्जे में पीएम को भेज दिया। उधर विवाहिता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पति समेत उसके परिजनों के खिलाफ दहेज़ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

फतेहपुर जिले के किशनपुर निवासी सिकंदर ने अपनी पुत्री सौम्या (20) की शादी करीब साल भर पूर्व मानिकपुर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर निवासी दिनेश कुमार के साथ की थी। दोनों लोगो का वैवाहिक जीवन हंसी ख़ुशी बीत रहा था, तभी बीती रात को सौम्या को गोली लग गई। जिससे सौम्या की मौके पर ही मौत हो गई। ससुराली जनों ने आत्म हत्या का आरोप लगाते हुए सूचना पुलिस और मायके वालों को दे दी। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर लाश को पीएम के लिए भेज दिया।और मौके पर असलहा को भी बरामद कर लिया। उधर मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पति और उसके परिजनों के खिलाफ दहेज़ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। हत्या की सूचना पाकर मौके पर अडिशनल पश्चिमी नीरज पांडेय भी मौके पर पहुच कर मामले की छानबीन की।

रिपोर्ट- विश्व दीपक त्रिपाठी
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here