बस-ट्रक की भिंडत में दर्जनों यात्री घायल, एक की हालत नाजुक

0
65

सोनभद्र(ब्यूरो)– चोपन थाना अंतर्गत मारकुंडी पुरानी घाटी में आए दिन सड़क दुर्घटना से जहां आम जनमानस के साथ वाहन स्वामी दुर्घटनाओं से भयभीत है जबकि इस संबंध में समाचार पत्र जनप्रतिनिधियों द्वारा बार-बार शासन-प्रशासन को आगाह करते हुए चले आ रहे हैं लेकिन अभी तक प्रशासन इन दुर्घटनाओं के प्रति मूकदर्शक बना हुआ है| अब तक मारकुंडी घाटी में दर्जनों दुर्घटनाएं हो चुकी हैं । कई लोग मौत के गाल मे चले गए है कईयो का सुहाग तो कईयों ने अपने पिता खो दिया है ।

सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक बीती रात्रि में लगभग 10:00 बजे ईंट लदी ट्रक मारकुंडी घाटी के दूसरे मोड़ पर 100 मीटर खाई में जा गिरी। इसी दरमियान आज शुक्रवार को सुबह 6:00 बजे के लगभग वाराणसी-शक्तिनगर सोनभद्र डिपो की बस व ट्रक में टक्कर होने से बस में सवार 50 यात्री सवार थे तकरीबन दर्जनों यात्रियों को जहां हल्की-फुल्की चोटे आयीं हैं, उसमें से एक व्यक्ति की हालत नाजुक बनी हुई है । जिसे मौके पर एंबुलेंस द्वारा जिला अस्पताल भेज दिया गया।

घटना के तत्काल मौके पर डायल 100 पुलिस के साथ घुर्मा पुलिस चौकी प्रभारी कृष्ण गोपाल राय अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर यात्रियों को दूसरे रोडवेज बस पर पर बैठाया और प्रभावित यातायात को सुचारु रुप से बहाल किया गया । सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में भर्ती करा किया जा रहा है ।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY