डॉ. हर्षवर्धन ने ‘एस्ट्रोसैट’ के सफल प्रक्षेपण पर वैज्ञानिकों को बधाई दी

0
332

http://bestklimat.by/library/detskie-torti-saratov-katalog.html детские торты саратов каталог dr. harshvardhan

матерные слова перевод на русский केंद्रीय विज्ञान और प्रौद्योगिकी तथा पृथ्वी विज्ञान मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने पीएसएलवी सी 30 के सफल प्रक्षेपण पर वैज्ञानिकों को बधाई दी है, जिसने दूसरे देशों के छह अन्य कस्‍टमर उपग्रहों के साथ एस्ट्रोसैट उपग्रह को स्‍थापित किया है।

http://drerichnichewebsites.com/library/raspisanie-filmov-v-mori.html गोवा के तट से दूर महासागर में अनुसंधान पोत सिंधु साधना के बोर्ड पर पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए उन्‍होंने कहा कि मैं इस खुशी को देशवासियों के साथ बांटता चाहता हूं क्‍योंकि हम खगोलीय विज्ञान में भावी अनुसंधान के लिए अग्रसर हैं। डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि कल शाम मैं गोवा स्थित राष्‍ट्रीय अंटार्कटिका और महासागर अनुसंधान केंद्र से भारती अनुसंधान स्टेशन अंटार्कटिका के अपने वैज्ञानिकों से बातचीत कर रहा था और आज हमने एक सफल प्रक्षेपण किया है जो खगोलीय विज्ञान के लिए बहुत महत्‍वपूर्ण है।

инструкция по пожарной безопасности в кабинете информатика उन्होंने कहा कि वे इस बात से बहुत खुश हैं कि उनके मंत्रालय के कई संस्थानों जैसे- भारतीय तारा भौतिकी संस्‍थान, रमन अनुसंधान संस्‍थान और बेसिक साइंस के लिए एस.एन. बोस राष्‍ट्रीय मौलिक विज्ञान केंद्र ने आज के सफल प्रक्षेपण में व्‍यापक योगदान दिया है।

производственная характеристика практиканта Source – PIB