डा०जमील खां बने ग्रापए के तहसील अध्यक्ष

0
123

newofficer
चन्दौली(ब्यूरो)
– सकलडीहा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उ.प्र जनपद चंदौली की तहसील इकाई सकलडीहा की एक महत्वपूर्ण बैठक शुक्रवार को कमालपुर स्थित पंचायत भवन पर हुई। बैठक की अध्यक्षता ग्रापए के संरक्षक शिवदयाल गुप्ता ने की। बैठक में वर्ष 2016-2017 के लिये सकलडीहा इकाई का पुनर्गठन किया गया। बैठक में सर्वसम्मति से डा. जमील खां को तहसील अध्यक्ष बनाया गया।
बैठक में जिला कार्यसमिती सदस्य के लिये शिवदयाल गुप्ता, सत्येन्द्र यादव, जेपी रावत, डा. देवेन्द्र प्रताप यादव, रामजी भैरव व शशीकांत सिंह का मनोनयन किया गया। बैठक को संबोधित करते हुये जिलाध्यक्ष तारकेश्वर सिंह ने कहा कि संगठन को मजबूत करना हम लोगों की जिम्मेदारी है। उन्होंने सकलडीहा इकाई के नये पदाधिकारियों को बधाई देते हुये कहा सकलडीहा की टीम ने हमेशा से संगठन की मजबूती में अपना सहयोग दिया है।
बैठक में शिवदयाल गुप्ता, डा .जमील खां, सत्येन्द्र यादव, डा.देवेन्द्र यादव,फरीदु द्दीन,जेपी रावत,नवीन राय,दिलीप त्रिशुलिया,दीपनारायन यादव, उमेश दुबे,नीरज कुमार उपस्थित रहे। संचालन जेपी रावत ने किया।


रिपोर्ट–उमेश दुबे

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here