डॉक्टर ओपी सिंह नीमा के अध्यक्ष बने

0
139

OP singh

मुगलसराय/चंदौली (ब्यूरो)- जिले के एक होटल में नीमा के ब्रांच चकिया के चयनित पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। उपरोक्त आयोजन में विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रो० अनिल यादव एवं मुख्य अतिथि के रुप में डा० के त्रिपाठी राष्ट्रीय अध्यक्ष नीमा प्रदेश सचिव डा० यू एस पांडे डा० आर के यादव डा० अशोक शुक्ला डा० आर एम पाठक डा० अरविंद पांडे डा० वकालत अली की गरिमामयी उपस्थिति में चकिया नीमा के कार्यकारणी का गठन हुआ ।

जिसमें सर्वसम्मति से डॉक्टर ऑफिस को अध्यक्ष डा० जे ए खान को वरिष्ठ उपाध्यक्ष डा० मनोज को कनिष्ठ उपाध्यक्ष डा० भारत जायसवाल को कोषाध्यक्ष एवं 25 अन्य लोगों को विभिन्न पदों पर चयनित किया गया। कार्यक्रम का संचालन अध्यक्ष डा० ओपी सिंह तथा डा० भारत जायसवाल एवं धन्यवाद डा० जे ए खान ने दिया ,तथा चकिया नीमा के भविष्य के क्रियाकलापों की चर्चा की गई जिस में मुख्य रुप से सदस्यों को जोडने पर बल दिया गया। शपथ ग्रहण समारोह में मुख्य रूप से डा० संतोष शर्मा डा०सी वी सिंह वाई पी यादव यू बी सिंह डा०सलाम डा० हुजैफा डा०संदीप तिवारी डा०वी लाल डा०रहमान डा० तिवारी डा० ओ पी मौर्य पवन उपाध्याय आदि लोग उपस्थित रहे।
रिपोर्ट-दीपनारायण यादव/उमेश दुबे

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY