देवर ने शराब के नशे में भाभी को गालीयां दी व डंडों से पीटा

महोबा(ब्यूरो)- कबरई कस्बा ग्राम पहरा थाना कबरई का माजरा है जहाँ पर देवर ने शराब के नशे मे धुत्त होकर अपनी भाभी को गाली गलौज कर मारपीट की।।

बता दें की घटना कबरई के ग्राम पहरा की है। ग्राम पहरा निवासी अशोक पुत्र महेश्वरीदीन अहिरवार का कहना है जो पीड़ित महिला का पति है। उसने बताया की रात 11बजे पीड़ित महिला का देवर सरदार पुत्र महेश्वरीदीन अहिरवार शराब पीकर आया और नशे मे धुत्त होकर बटवारे की बात को लेकर पीड़ित महिला पत्नी अशोक अहिरवार को बुरी बुरी गालीयां देने लगा। गाली गलौज को लेकर महिला ने मना किया तो उक्त व्यक्ति नशे मे इतना धुत्त था की उसने अपने भाभी को बुरी तरह लात घूसो से मारा।

इतने में उसका मन नहीं भरा तो पास रखा डंडा उठाकर उस महिला पर वार करने लगा। मारपीट को देख पीड़ित महिला का पति बचाव करने आया तो उस उक्त व्यक्ति ने उसे भी डंडो से मारा पीटा तथा जान से मारने की धमकी दी। इतना होने पर पीड़ित ने 100 न.पर पुलिस को सूचना दी। लेकिन पुलिस के पहुंचने के पहले ही उक्त व्यक्ति घटना स्थल से भाग गया। बताया गया है, की डन्डो की मार से महिला के शरीर व सिर पर गंभीर चोटें आई है। इस गंभीर घटना को लेकर पति पत्नी ने कबरई थाना मे शिकायत दर्ज करा उचित कार्यवाही की मांग की है।

रिपोर्टर- प्रदीप मिश्रा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here