नसेड़ी युवक के साथ परिवारीजनों ने लाठी-डंडों से मारपीट कर महिला का सर फोड़ा

0
86


पुरवा (उन्नाव ब्यूरो) : महिला को तब भारी पड़ा जब नसेड़ी युवक को गाली देने से मना करने पर नसेड़ी युवक के साथ परिवारीजनों ने लाठी-डंडों से मारपीट कर महिला का सर फाड़ दिया, इससे भी जी नहीं भरा तो शराबी युवक ने महिला के शरीर को दांतो से नोच डाला पीड़िता कोतवाली पहुंची जहां कोतवाली पुलिस ने महिला के शिकायती पत्र पर एक महिला समेत चार लोगों के विरूद्ध संगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर महिला को डाॅक्टरी परीक्षण हेतु भेजा जहां गंभीर चोट होने के कारण डाॅक्टरों ने जिला अस्पताल के लिये रिफर कर दिया जहां उसका इलाज जारी है। वहीं आरोपी पक्ष से महिला ने पीड़ित के परिजनों के विरूद्ध पेषबन्दी में एन.सी.आर. दर्ज कराई है।

प्राप्त विवरण के अनुसार मामला कोतवाली क्षेत्र के गांव शैदपुर मजरे अभूषा का है जहां रविवार की रात समय लगभग 10 बजे गांव का ही दबंग शराबी राजू पुत्र गंगाराम लोधी जो शराब का लती है तथा गांव मे दादागिरी कर लोगों पर दबाव बनाता रहता इसी कारण उक्त राजू ने सुषमा देवी पत्नी राजेन्द्र तथा परिवारीजनों को शराब पीकर गाली बकने लगा जिस पर पीड़िता सुषमा ने गाली देने से मना किया यह बात उक्त दबंग को नगवार लगी फिर क्या राजू के साथ उसके परिवार के प्रेमू व राम सजीवन पुत्रगण दर्षन तथा रामकली पत्नी प्रेमू सभी लोग एक राय होकर राजू को समझाने के बजाये सुषमा देवी तथा उनके परिजनों पर टूट पड़े और जो जहां मिला उसे वही गिरारकर मारा जिस पर सुषमा के पति राजेन्द्र व पुत्र कल्लू अपनी जान बचाकर भागे। जहां सुषमा को अकेली पाकर बुरी तरह पीट दिया इतना ही नही दबंगो ने दंातो से भी नोच डाला। पीड़िता ग्रामीणो की मदद से कोतवाली गयी। जहां कोतवाली पुलिस पीड़िता के षिकायती पत्र पर राजू पुत्र गंगाराम, प्रेमू, रामसजीवन, पुत्रगण दर्षन व रामकली पत्नी प्रेमू के विरूद्ध संगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर डाक्टरी परीक्षण हेतु भेजा जहां महिला के सर पर गंभीर चोट व खून न बन्द होने के कारण जिला अस्पताल के लिये रिफर कर दिया गया जहां पीड़िता का इलाज जारी है।

रिपोर्ट – मोहम्मद अहमद चुनई

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here