कैश लूटने के इरादे से दिन दहाड़े बैंक गार्ड को मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

0
121

प्रतापगढ़(ब्यूरो)- बेल्हा में कानून व्यवस्था को चुनौती देते हुए दिन दहाड़े बेखौफ बदमाशों ने कैश लूटने के इरादे से गार्ड पर गोलियों से बौछार कर दी। इलाज़ के दौरान गार्ड की मौत हो गई। सूचना पर मौके पर कई थानों की फोर्स सहित खुद एसपी भी मौके पर पहुँच गए।

मामला कुंडा तहसील के नवाबगंज थाना क्षेत्र का है। जेठवारा थाना क्षेत्र के पूरे टीन शुक्लन का पुरवा, बाबूगंज के रहने वाले रिटायर्ड फौजी विनय चन्द्र शुक्ला (50) पुत्र बेनी लाल शुक्ल नवाब गंज थाना क्षेत्र के परियावा बाजार के एसबीआई बैंक में गार्ड के पद नौकरी करते थें। 19 अप्रैल को वो बैंक के कैशियर विजय कुमार के साथ कैश लेने के लिए प्रतापगढ़ गए थे। शाम करीब 4 बजे जैसे ही वो बैंक के सामने गाड़ी से 20 लाख का कैश बॉक्स लेकर उतरे, वैसे ही बाइक से आये दों बदमाशों ने उनपर ताबड़ तोड़ फायरिंग कर दिया।बदमाशों ने बॉक्स को भी निशाना बनाकर फायर किया। गोली मारने के बाद बदमाश भाग निकले। इधर कई गोली लगने से गंभीर रूप से घायल विनय को लेकर बैंक कर्मी एनटीपीसी अस्पताल ऊंचाहार लेकर गए, जहाँ चिकित्सको ने विनय को मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने चारों ओर नाकेबंदी की लेकिन ख़बर लिखने तक बदमाशो का कही सुराग नही मिला। घटना की जानकारी होते ही मौके पर एसबीआई बैंक के डीजीएम आई. ऐस सिद्दीकी, एसपी रोहन पी कानय, एडिशनल एसपी पश्चिमी दिनेश पांडेय और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुँच गई और मामले से गहनता के साथ जांच में जुट गई।

रिपोर्ट- विश्व दीपक त्रिपाठी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY