पुलिस की हीला हवाली के चलते अपराधियों के हौसले बुलंद

0
90

upमैनपुरी(ब्यूरो)- शासन और प्रशासन की तमाम कोशिशों के बाबजूद भी अपराध और अपराधियों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। पुलिस की हीला हवाली के चलते अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, वे आयेदिन बारदातों को अंजाम दे रहे है। 24 घंटे के अंदर लूट की दो बारदातों को अंजाम देकर अपराधियों ने पुलिस के सामने चुनौती पेश कर दी है। बाइक सवार लुटेरों ने दो महिलाओ से सोने की जंजीरे लूट ली। पहली घटना नगर क आगरा रोड़ पर घटी और दूसरी घटना फायर सर्विस स्टेशन के पास की है।

बताते चले कि पुलिस लाइन निवासी जावित्री देवी फालवर है। वे पुलिस अधिकारियों के यहां खाना बनाती है। गुरूवार की अलख सुबह जावित्रीदेवी एक पुलिस अधिकारी के यहां खाना बनाने के लिये जा रही थी। वे जैसे ही मैनपुरी फर्दपुर मार्ग स्थित फायर सर्विस स्टेशन के पास पहुची तभी अपाचे सवार दो बदमाशों ने घेर लिया। बदमाशों ने महिला के गले से झपट्टा मारकर सोने की जंजीर लूट ली और फरार हो गये। महिला की चीख पुकार सुनकर फायर ब्रिगेड कर्मी दौंड़ पड़े तब तक बदमाश गायब हो चुके थे। पीड़ित महिला ने पुलिस में तहरीर दी है।

दूसरी घटना नगर के आगरा रोड़ स्थित आगरा गेट पुलिस चैकी से 50 कदम दूरी की है। बताते है कि मोहल्ला महमूद नगर निवासी राधा भदौरिया बुधवार की देर सायं लगभग 8 बजे दूध लेकर पैदल घर वापस लौट रही थी। वे जैसे ही पुलिस चैकी के निकट पहुची तभी बाइक सवार बदमाशो ने तमंचे का भय दिखाकर सोने की जंजीर, कुण्डल लूट लिये। लूट की घटना को अंजाम देकर लुटेरे फरार हो गये। पुलिस चैकी के निकट घटी लूट की बारदात से लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त है। पीड़ित महिला ने पुलिस में तहरीर दी है।

रिपोर्ट- दीपक मिश्रा 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here