सुप्रीम कोर्ट के फैसले से क्षुब्ध शिक्षामित्रों का तीन दिन से चल रहा धरना

0
35

बभनी/सोनभद्र (ब्यूरो)- सुप्रीम कोर्ट के फैसले से क्षुब्ध समायोजित व असामायोजित शिक्षा मित्रो ने मंगलवार से ही बभनी ब्लाक संसाधन केन्द्र पर आज गुरूवार को तीसरे दिन भी धरना पर बैठ गये है। शिक्षामित्रो को सुप्रीम कोर्ट से पूरी उम्मीद थी कि 1.70 शिक्षामित्रों के परिवार के हित मे फैसला सुनायेगी लेकिन सुप्रीम कोर्ट का निर्णय विपरीत आने से शिक्षामित्र आक्रोशित है |

गुरुवार को शिक्षामित्र विद्यालय छोडकर ब्लाक संसाधन केन्द्र पर नारे बाजी कर धरने पर बैठ गये शिक्षा मित्रो की मांग है कि सरकार शिक्षा मित्रो के हितो को ध्यान मे रखकर तत्काल निर्णय ले और समान कार्य के लिए समान वेतन का आदेश लागू करे।

महिला शिक्षा मित्र सरिता शर्मा ने कहा कि सरकार शिक्षामित्रों के हितो मे जल्द निर्णय ले। गुरुवार को बीआरसी पर शिक्षा मित्र सुबह से धरना पर बैठे रहे विरोध प्रदर्शन किया और कहा कि यह धरना प्रदर्शन अनवरत चलता रहेगा । धरना मे मुख्य रूप से सरिता शर्मा,सुचिता शर्मा, सरोज कुमार, मंजू देवी,अनिल कुमार, शम्भु प्रसाद, भरत लाल, रमाशंकर, श्याम सुन्दर, रामलखन, सुजीत कुमार, चन्द्रसेन, भगवान दास आयाम, भोला राम यादव, हीरालाल, सुरेन्द्र, अमरनाथ, पारसनाथ, प्रवीण कुमार,रामचन्द्र, भुनेश्वर,अफजल अहमद सहित अन्य लोग सामिल रहे।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY