दुकानदार द्वारा गाली-गलौज कर जान से मार देने की धमकी पर बीडियो ने दर्ज करायी रिपोर्ट

0
131

समस्तीपुर(ब्यूरो)- सरायरंजन प्रखंड के बीडीओ अभिजीत चौधरी के साथ एक दुकानदार द्वारा गाली-गलौज कर जान से मार देने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना को लेकर पीड़ित बीडीओ ने नगर थाना में चौधरी मशीनरी स्टोर के मालिक एवं उसके पुत्र राकेश कुमार चौधरी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है।

घटना गुरुवार की रात की बतायी गयी है। पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है। प्राथमिकी में कहा गया है कि स्टेशन रोड के मूलचंद रोड चौराहा स्थित चौधरी मशीनरी दुकान से बीडीओ अभिजीत कुमार ने पिछले महीने एक पंखा खरीदा था। दूसरे ही रोज उसमें कुछ खराबी आ गयी लेकिन कार्य की व्यस्तता के कारण वे एक पखबाड़े के बाद गुरुवार की रात अपने सहयोगी के साथ पंखे की शिकायत लेकर उक्त दुकान पर पहुंचे। जहां दुकान के मालिक के पुत्र राकेश कुमार चौधरी ने पंखा ठीक करने से मना कर दिया। इस पर बीडीओ ने उसे उपभोक्ता फोरम में शिकायत करने की धमकी दी तो दुकानदार आगबबूला हो गया और बीडीओ को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए दुकान से बाहर कर दिया।

इसके बाद जब बीडीओ ने इस घटना में पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भगा दिया। इस घटना की शिकायत पीड़ित बीडीओ ने जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक एवं अन्य वरीय अधिकारियों से भी की है। नगर थानाध्यक्ष एचएन सिंह ने घटना को लेकर पूछे जाने पर बताया कि बीडीओ अभीजीत कुमार ने दुकानदार एवं उसके पुत्र के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

रिपोर्ट- आशुतोष कुमार सिंह 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here