दुकानदार से जबरन रंगदारी माँगी, न देने पर चलाई गोली

0
72

रायबरेली ब्यूरो- मिल एरिया थाना क्षेत्र के प्रगति पुरम स्थित महिला डिग्री कॉलेज के ठीक सामने श्री आशीर्वाद जनरल स्टोर में रंगदरी मांगने को लेकर हुई कहासुनी ने इतना तूल पकड़ लिया कि गोली चलने की नौबत आ गई। बताया जा रहा है कि रतापुर निवासी करन सोनकर रंगदरी मांगने का काम करता है। छोटे दुकानदारों को डरा धमका कर पैसे मांगता था, दुकानों पर जा कर खाता-पीटा है और पैसे मांगने पर गाली गलौज करता है, यहां तक उनके साथ मार पीट भी करता है|

आज दोपहर करीबन 1:30 बजे महिला डिग्री कॉलेज के सामने बने श्री आशीर्वाद जनरल स्टोर पर जा कर पैसे मांगने लगा, मना करने पर दुकानदार प्रदीप और करन सोनकर के बीच कहासुनी होने लगी, कहासुनी इनती ज्यादा बढ़ गयी कि करन सोनकर ने अवैध असलहे से दुकानदार पर फायरिंग कर दी| किसी तरह दुकानदार प्रदीप ने भागकर अपनी जान बचाई। दुकानदार के भाग जाने के बाद दुकान ने तोडफ़ोड़  करके मौके से फरार हो गया।

दुकानदार का कहना है कि कल रात करन सोनकर 4-5 लोगो के साथ दुकान पर आया था और रंगदारी मांग रहा था, मना करने पर देख लेने की धमकी देते हुए निकल गया। जिसकी सूचना मिल एरिया पुलिस को भी दी गयी थी। उसके बाद आज दोपहर करन सोनकर 10-15 लोगो के साथ आकर रंगदारी मांगी मना करने पर जान से मारने के लिए गोली चला दी, जिससे किसी को किसी प्रकार की छति नही हुई| मौके पर पहुँची पुलिस करन सोनकर के खिलाफ मुकदमा लिखकर जांच में जुट गई है।

रिपोर्ट- अनुज मौर्य/दिलीप वर्मा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY