दुराचार के आरोप मे 14 वर्षीय मासूम को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
134
प्रतीकात्मक फोटो

ऊंचाहार/रायबरेली (ब्यूरो)- 10 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ एक 14 वर्ष के मासूम बालक के द्वारा दुराचार का मामला दर्ज करके पुलिस अपने ही कटघरे मे खडी हो गयी है। पुलिस ने जिस अरोपी को शुक्रवार के दिन गिरफ्तार किया है वह अरोपी (14) वर्ष का है ऐसा परिजनो के द्वारा दावा किया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के आधार पर बताया जा रहा है कि मामला ऊंचाहार कोतवाली के गांव मजहरगंज का है। जहां पर बीते 18 जून को (10) मासूम बच्ची के साथ हुए दुराचार का मुकदमा दर्ज किया गया | गुरूवार के दिन पुलिस ने इस मामले में अपनी पीठ थपथपाई है | लेकिन इसके बावजूद पुलिस भी सवालों के घेरें मे है |

क्योंकि जिस पर कोतवाली मे मुकदमा संख्या 299/17 धारा 376 झ आईपीसी व 3/4 पाक्सों एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है वह भी (14) किशोर बालक ही है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि (10) मासूम बच्ची के साथ दुराचार करने के मामले मे गांव मजहरगंज निवासी अयान पुत्र पीरमोहम्मद के खिलाफ दर्ज किया गया है। जिसकी भी उम्र (14) के करीब है। जिसको शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया है। हलाकि जेल भेजने की बात पर उन्होने अपनी कोई प्रतिक्रिया नही दी है। वहीं मामला मासूमों के बीच फंसने पर पुलिस के लिये जहां सवाल खडा कर दिया है जिससे ये मामला सर दर्द बना हुआ है।

रिपोर्ट- अनुज मौर्य/सर्वेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here