माँ दुर्गा समिति की जमीन पर गड़ी अतिक्रमणकारियों की नजर

0
122

durga mandir

चाँदन/बाँका- चाँदन मुख्यालय स्थित सार्वजानिक माँ दुर्गा मंदिर की जमीन को अपने कब्जे में लेने होड़ शुरू है। इस संबंध में पूजा समिति की ओर से अंचलाधिकारी को आवेदन देकर अवैधअतिक्रमण जमीन मौजा चान्दन, खाता 176, खसरा 634, रकवा 1.34डी ०जमीन दुर्गा महारानी के नाम जमाबंदी दर्ज है।

उसमें कुछ भाग पर मुन्ना रमानी बाँस-बल्ली से घेरकर अतिक्रमण वर्षो से कर चुके है जिसके विरूद्ध विद्धान अनुमंडलाधिकारी बाँका द्वारा मुक्त करने के आलोक में सूचनार्थ आवेदन देकर अवगत कराया सार्वजानिक हित में अनुमंडलाधिकारी के आदेश 20-05-2013के आलोक में अंचलाधिकारी कौशल कुमार सिन्हा को आदेश का अवलोकन कर अतिक्रमित जमीन को मुक्त कराने की मांग किया।

इस अतिक्रमण को लेकर दुर्गा पूजाकी समिति के सदस्यों और आम -जन में काफी आक्रोश है पूजा समिति ने7दिन के अंदर मुक्त कराया जाय। अन्यथा स्थानीय ग्रामीण और पूजा समिति धरना प्रदर्शन और आमरण अनशन के लिए बाध्य होगा।

अंचलाधिकारी कौशल कुमार सिन्हा ने बतलाया। स्थलीय जाँच कर लिया है। देखने से लगता है अतिक्रमण हुआ है जाँच उपरांत इस मामले की अवलोकण किया जाएगा।
रिपोर्ट- पंकज कुमार ठाकुर
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here