दुर्घटना में अधिवक्ता की दर्दनाक मौत

0
39
प्रतीकात्मक फोटो

सारण (ब्यूरो)- मढ़ौरा-अमनौर मुख्य पथ पर बहिरा गाछी के पास गुरुवार को एक साइकिल सवार और ट्रैक्टर की टक्कर में साइकिल सवार की मौत हो गई। जबकि घटना के बाद ट्रैक्टर का ड्राइवर फरार हो गया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि नौतन पंचायत के विक्रमपुर निवासी प्रकुंज कुमार बैठा था जो पेशे से वकील हैं, करीब 11 बजे अमनौर बाजार फोटो स्टेट कराने साइकिल से जा रहे थे। उनके साथ उनके गांव के ही नीरज कुमार साइकिल से जा रहा था। इसी दौरान बहिरा गाछी के पास पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ने जबर्दस्त टक्कर मार दी। जिसके कारण प्रकुंज कुमार बैठा के सिर में चोट लगी, वे वहीं पर वह अचेत हो गए। जबकि दूसरे साथी नीरज कुमार को भी काफी चोट आई।

इसी क्रम में ट्रैक्टर असंतुलित होकर गढ़े में पलट गया। नीरज कुमार के शोर मचाने से ग्रामीण जुटे। इसके पहले ड्राइवर फरार हो गया। आनन-फानन में जख्मी को ग्रामीण अस्पताल लाए जहां पर प्रकुंज कुमार को चिकित्सकों ने मृत घोषित किया। इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। ट्रैक्टर को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया हैं। प्राथमिकी के बाद जल्द आगे की कार्रवाई की जाएगी। घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

रिपोर्ट-सुशील यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY