अधिकारियों को प्रत्येक कार्य दिवस में उपस्थित रहकर दायित्वों का करना होगा निर्वहन

0
109


बलिया,ब्यूरो : उ0प्र0 शासन के मुख्य सचिव राहुल भटनागर ने समस्त विभागाध्यक्षों को शुक्रवार को कार्यालय आदेश जारी कर प्रत्येक कार्य दिवस में अधिकारियों को उपस्थित रहकर दायित्वों का सम्यक निर्वहन करने को कहा है। अपने जारी आदेश में कहा है कि प्रदेश में नई सरकार का गठन शीघ्र होने जा रहा है। सरकार की नीतियों एवं संकल्प सूत्रों का अनुपालन/क्रियान्वयन करना आवश्यक है। उन्होंने अपेक्षा किया है कि अपने अधिनस्थ समस्त अधिकारीगण एवं कार्मिकों को अभिलम्ब निर्देशित करने की वे 20 मार्च 2017 से प्रत्येक कार्यालय दिवस में कार्यालय में रहरक निर्धारित समयावधि में रहकर अपने दायित्वों का निर्वहन सुनिश्चित करें। इन निर्देशों के अवहेलना को प्रतिकूल रूप से संज्ञान में लिया जायेगा।

प्रदेश के प्रत्येक जनपदों में मुख्य सचिव के इस निर्देश के जारी होने के बाद अधिकारियों व कर्मचारियों में खलबली मच गयी है। कार्यालय में पूरी अवधि में उपस्थित नहीं रहने वाले कर्मचारियों के लिए यह निर्देश बिजली के करंट सा लगा है। लोग कहने लगे है कि भाजपा सरकार में जो समय से अपनी ड्यूटी नहीं करेगा उसकी खैर नहीं है। उल्लेखनीय है कि उ0प्र0 के मुख्यमंत्री के रूप में मनोज सिन्हा का शपथ ग्रहा समारोह 19 मार्च को सायं 4:30 बजे होगा। उनके साथ उनके मंत्रिमंडल के सदस्य भी शपथ लेंगे। मनोज सिन्हा के मुख्यमंत्री बनने की खबर से पूर्वांचल के लोगों में खुशी की लहर है। सबको लगने लगा है कि आजादी के बाद उपेक्षित पूर्वांचल का अब विकास सुनिश्चित है।

रिपोर्ट – संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY