ईद के दिन भी गुल रही बिज़ली, लोगों में रोष

0
33

जालौन(ब्यूरो)- ईद के मौके के साथ ही लगातार नगर में चल रही अंधा-धुंध बिजली की कटौती से भीषण गर्मी में लोग परेशान हैं। वहीं, बिजली विभाग कटौती को रोक पाने में असमर्थता व्यक्त कर रहा है। जिसके कारण लोगों में काफी रोष है।

जैसे-जैसे गर्मी प्रचंड रूप धारण कर रही है। वैसे-वैसे बिजली की कटौती भी बढ़ती जा रही है। इमरजेंसी रोस्टिंग के नाम पर घंटों कटौती हो रही है। दिन हो या रात बिजली विभाग इमरजेंसी रोस्टिंग के नाम पर दिन रात बिजली की कटौती करने में लगा है। रविवार को तीन, तीन घंटों की इमरजेंसी कटौती की गई। यही हाल रात में भी रहा, रात में हर घंटे बिजली की आंख मिचैली चलती रही। जिसके चलते लोग रात में सो नहीं सके। जबकि चांद रात का दिन था। जिसके चलते लोग बिजली विभाग को कोसते नजर आए।

चांद रात लोगों ने जैसे तैसे गुजारी लोगों को उम्मीद थी कि कम से कम ईद के दिन तो लोगो ंको बिजली की कटौती का सामना नहीं करना पड़ेगा। परंतु यह उम्मीद भी टूट गई। ईद के दिन भी दिन भी बिजली का आना जाना लगा रहा। जिसके चलते लोग परेशान नजर आए। गर्मी के मौसम में बिजली की आवाजाही से लोगों में रोष व्याप्त है। इस संबंध में जब जेई राजेश शाक्य से बात की गई। तो उन्होंने बताया कि उन्हें ऊपर से जितनी बिजली मिल रही है, उतनी ही आपूर्ति की जा रही है।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY