दबंगो के कहर से पीड़िता को बचाने का प्रयास नही, आबरू छीनने की कोशिश की कीमत 500 लगाती है पुलिस।

0
63

मुसफिरखाना/अमेठी(ब्यूरो)- जनपद अमेठी के थाना मुसाफिरखाना क्षेत्र के अंतर्गत आज नाबालिग बालिका से आशनाई के इरादे से दबंगों ने हमला कर दिया और हमले में नाकाम होने के बाद नाबालिग का कान काट लिया है|

इस मामले की सूचना देने पीड़िता की मां थाना मुसाफिरखाना आई और उसने बताया कि आज 13 अगस्त सन 2017 को दिन में समय लगभग 3 बजे पीड़िता की पुत्री अपने पुराने वाले घर पर राशन लाने गई थी, तभी गांव के उदय सिंह पुत्र मृत्युंजय सिंह जो जाति के ठाकुर हैं, ने अपने साथी कालीचरण और दयाराम के साथ हमला किया| कामयाब ना होने पर चाकू से पुत्री का कान काट लिया है पीड़ित ने जब डायल 100 पर फोन किया तो आधा घंटा बाद पुलिस पहुंची ।

पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया है और उल्टा पीड़िता को ही गाली देने लगे और डराया-धमकाया ।पीड़िता ने बताया कि उदय सिंह पुत्र मृत्युंजय सिंह कई बार पीड़ित को मार चुके है। आज यह नई घटना उनके साथ कारित की गई है। जब पीड़िता ने अपनी पीड़ा जिले के पुलिस बिभाग के मुखिया से बताया तो दुबारा थाने गई तो उसे एक दरोगा ने 500 रुपये का नोट थम कर कहा की जाओ दावा करा लो। रिपोर्ट दर्ज करने के चक्कर में मत पड़ो।

रिपोर्ट:-अक्षय प्रताप यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here