दलित की जमीन हड़पने का हो रहा प्रयास

0
96

लालगंज, रायबरेली। कोतवाली क्षेत्र के पूरे उजागर मजरे धनाबाद के दलित रामसजीवन पुत्र भोला की भूमिधरी जमीन को सरहंगो व बाहुबलियों के द्वारा हडपे जाने का मामला प्रकाश मे आया है। पीड़ित रामसजीवन ने जब जमीन पर हो रहे कब्जे को रोकने का प्रयास किया तो रेलवे स्टेशन रोड लालगंज निवासी विनोद कुमार ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुये मौके से भगा दिया है। पीड़ित ने उपजिलाधिकारी लालगंज को शिकायती पत्र देकर बाहुबलियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।
बताया जाता है कि दलित रामसजीवन की जमीन वासू गढी निकट डिग्री कालेज लालगंज के पास स्थित है।जमीन कीमती होने के चलते फर्जी कागजातों के सहारे सरहंग लोग कब्जा करने का प्रयास कर रहे है,जबकि पीड़ित दलित सरकारी विभागों के चक्कर काट रहा है।कहीं सुनवाई नही हो रही है।एसडीएम ने राजस्व निरीक्षक को मौके पर भेजकर कार्य रूकवाने का आदेश जारी किया है,लेकिन विपक्षी मौका लगाकर निर्माण कार्य करने से नही चूक रहे है।वहीं दलित राम सजीवन ने न्याय न मिलने पर आमरण अनशन की धमकी दी है।
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here