जिले के अंतिम छोर से निकली मतदाता जागरुकता रैली

0
151

virendra pratap singh

कादीपुर/सुलतानपुर- चुनाव में मत प्रतिशत बढ़ाने के लिये मतदाताओं की जागरुकता हेतु स्व.वीरेन्द्र प्रताप सिंह स्मारक जनता पी.जी.कालेज कुन्दाभैरोपुर में मतदाता जागरुकता समारोह मनाया गया । समारोह के दौरान महाविद्यालय के हजारों विद्यार्थियों ने जागरुकता रैली निकाल कर पांच गांवों में जनसम्पर्क किया।

यह जानकारी देते हुये महाविद्यालय के निर्वाचन समन्वयक ज्ञानेन्द्र विक्रम सिंह ‘रवि’ ने बताया कि, अम्बेडकरनगर से लगी सीमा पर नेमपुर से शुरु होकर यह जागरुकता रैली कुन्दा भैरोपुर, बक्सर, चंदीपुर व दादूपुर गावों में गई। वहां जाकर ग्रामीण मतदाताओं को मतदान के लिये प्रेरित किया।’

राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवकों के सहयोग से निकली इस रैली के पूर्व मतदाताओं को शपथ दिलाई गई। कार्यक्रम में नये मतदाताओं को मतदान के महत्त्व के बारे में बताया गया।

मतदाता समारोह की अध्यक्षता प्राचार्य दिवाकर मिश्र ने व संचालन संस्कृत प्रवक्ता डॉ . विकासदेव तिवारी ने किया। समारोह में एन.एस.एस. के कार्यक्रमाधिकारी डा.जगदम्बा प्रसाद मिश्र, डा. अमित सिंह ,राजकुमारी वर्मा, डा.संदीप सिंह, डा .अनिल तिवारी , विवेक शुक्ला, दिनेश गिरि , सुशील सिंह ,विपिन उपाध्याय, शैलेष विश्वकर्मा , ललित यादव समेत अनेक प्रमुख लोग मौजूद रहे ।
रिपोर्ट- रिपोर्ट-संतोष यादव

.हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY