नहीं थम रहा है महिलाओं के साथ अपराध का सिलसिला, एक ही दिन में तीन जगह हुई छेड़छाड़

प्रतीकात्मक फोटो

जालौन (ब्यूरो)- कोतवाली क्षेत्र में तीन अलग, अलग स्थानों पर छेड़खानी की घटनाऐं हुईं। पीड़ितों ने मामले की तहरीर कोतवाली में दी। जिसमें से एक गांव में छेड़खानी कर रहे युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर कोतवाली पुलिस को सोंपा। तो वहीं, अन्य घटनाओं की पुलिस छानबीन कर रही है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सिकरीराजा में एक महिला अपने घर में अकेली थी। तभी गांव का ही युवक राजकुमार जबरन उसके घर में घुस आया और उसके साथ छेड़खानी करने लगा। इतना ही नहीं युवक ने उसे निर्वस्त्र करने का प्रयास करते हुए उसे जमीन पर पटक दिया। तभी महिला के चिल्लाने पर आसपास के लोगों को आता देख युवक ने भागने का प्रयास किया। परंतु ग्रामीणों ने युवक को पकड़कर उसकी धुनाई कर दी और उसे कोतवाली ले आए। पुलिस पकड़े गए युवक पर कार्रवाई कर रही है।

तो वहीं, सालाबाद गांव की एक दलित किशोरी शुक्रवार की शाम लगभग 6 बजे खेत पर काम करके वापस अपने घर लौट रही थी। तभी गांव का ही दबंग सुमित राजावत उसे रास्ते में मिल गया। उक्त दबंग किशोरी के साथ अश्लील हरकतें करते हुए उसके साथ छेड़खानी करने लगा। किशोरी के चिल्लाने पर आसपास के लोगों को आता देख युवक वहां से भाग निकला।

उधर, ग्राम प्रतापपुरा निवासी वीर सिंह ने पुलिस को बताया कि बीती 7 जून को उसकी नाबालिग पुत्री व उसकी सहेली छत पर सो रही थीं। तभी रात्रि लगभग 11 बजे उनके घर के बगल में रही ईंटों के सहारे गांव का ही राहुल कुशवाहा उनकी छत पर चढ़ आया और दोनों लड़कियों के साथ छेड़खानी करने लगा। लड़कियों के चिल्लाने पर घर के व आसपास के लोग जब तक वहां आते तब तक वह शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here