जमीनी विवाद में वृद्ध की मौत, तीन घायल

0
76
प्रतीकात्मक फोटो

जौनपुर-जिले के जफराबाद थाना क्षेत्र के चकताली गांव में शाम को दो पक्षो में हुए जमीनी विवाद में एक 60 वर्षीय वृद्ध की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। सूचना पर पहुँची जफराबाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और शांति व्यवस्था कायम करने के लिए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया है।

जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी जनार्दन यादव का अपने पड़ोसी साहबलाल यादव के परिजनों के द्वारा देर शाम को एक जमींन पर नाद रखी गयी थी कि उसे साहब लाल के परिवार के लोग हटाने लगे इसी बात को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षो में लाठियां चलने लगी। इस घटना में चोट लगने के कारण मौके पर ही जनार्दन यादव की घटनास्थल पर मौत हो गयी और मृतक का पुत्र 40 वषींय काशीनाथ एवं25 वषींय अमरनाथ एव 22 वषींय सरविन्द यादव गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुँची जफराबाद पुलिस ने तीनों घायलो को तत्काल उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती करवाया तथा मृतक जनार्दन यादव के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। थानाध्यक्ष जफराबाद ने गांव में पुलिस बल की तैनाती कर छानबीन में जुटे हुए है।

रिपोर्ट- डॉ. अमित कुमार पाण्डेय

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here