विधानसभा चुनाव में बिजली आपूर्ति को लेकर महकमा अलर्ट

0
140

प्रतीकात्मक फोटो

आजमगढ़ : विधानसभा चुनाव में बिजली आपूर्ति को लेकर महकमा अलर्ट रहा। विभागीय अधिकारियों की मानें तो शहर में लगभग 24 घंटे तो ग्रामीण क्षेत्र में 18 से 22 घंटे बिजली की आपूर्ति की गई। बहरहाल बिजली की आपूर्ति शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में आम दिनों की अपेक्षा चुनाव में ठीक ही रही लेकिन अब गर्मी में आपूर्ति का क्या हाल होगा, यह राम ही जाने।

अधीक्षण अभियंता विद्युत वितरण मंडल डीके ¨सह ने बताया कि आम दिनों की अपेक्षा चुनाव के समय शहरी क्षेत्र में 24 घंटे बिजली की आपूर्ति लगातार की गई और अब भी जारी है। इसी तरह ग्रामीण क्षेत्रों में भी 24 घंटे बिजली आपूर्ति का पूरा प्रयास किया गया लेकिन छोटे-मोटे फाल्ट के कारण किसी फीडर से आधा घंटा तो किसी फीडर से एक घंटे बाधित रही है। इसी प्रकार शहरी क्षेत्र में भी किसी-किसी फीडर से 15 मिनट से आधा घंटे तक लोकल फाल्ट के कारण आपूर्ति प्रभावित रही है। उधर, चुनाव समाप्त होने के बाद अभी 11 मार्च को शहर से सटे दो स्थानों पर मतगणना होनी है लेकिन जाफरपुर उपकेंद्र से संबद्ध कई क्षेत्रों में लाइन में काम होने के कारण लगभग एक घंटे बिजली आपूर्ति बाधित रही। इसी प्रकार सिधारी स्थित 33/11 केवी विद्युत उपकेंद्र से संबद्ध टाउन नंबर दो की लाइन भी लगभग एक घंटे बाधित रही।

रिपोर्ट–संदीप त्रिपाठी संगम

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY