शासन की छवि बिगाड़ने में लगे विद्युत अधिकारी- जटाशंकर

0
66

कुशीनगर(ब्यूरो)- विधानसभा क्षेत्र की बदहाल विद्युत व्यवस्था में सुधार नहीं होने से क्षुब्ध विधायक जटाशंकर त्रिपाठी ने मुख्यमंत्री व ऊर्जा मंत्री को पत्र भेज अधिकारियों पर हीलाहवाली का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि विद्युत विभाग जानबूझ कर जनता की नजर में सरकारी की छवि खराब कर रहा है। विधायक का कहना है कि तपती धूप व उमस भरी गर्मी में खड्डा विधानसभा क्षेत्र के लोग विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते दुश्वारियों का सामना करना पड़ रहा है।

विद्युत कटौती, लो-वोल्टेज, खराब व जले ट्रांसफार्मर की समस्या से जूझ रहे लोगों द्वारा बार-बार शिकायत की जा रही है, लेकिन समाधान नहीं हो रहा। विधायक ने प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा को संबोधित पत्र में कहा है कि लगातार एक माह से विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता, मुख्य अभियंता आदि से निदान के लिए पत्राचार व दूरभाष पर वार्ता की जा रही है, लेकिन अधिकारी जान बूझकर उदासीन बने हुए हैं।

कटाई भरपुरवा गांव में शुक्रवार की रात निरीक्षण के दौरान लो-वोल्टेज की समस्या से जूझ रहे लोगों ने कहा कि मोबाइल की बैट्री तक चार्ज नहीं हो पा रही। विद्युत विभाग के अधिकारियों से वार्ता करने पर संतोषजनक उत्तर नहीं मिल रहा।

रिपोर्ट-राहुल पाण्डेय

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY