मैनपुरी में सामने आया खाकी का शर्मनाक चेहरा

0
42

मैनपुरी(ब्यूरो)- चिंगारी कोई भड़के ,तो सावन उसे बुझाए। सावन ही अग्नि लगाये उसे कौन बुझाए। किशोर के द्वारा गाये गए गीत का मतलब निकाला जाये तो यूपी पुलिस पर सटीक बैठता है। योगी सरकार ने महिलाओ की सुरक्षा की जिम्मेदारी जिन के भरोसे छोड़ रखी है ,यदि उन्ही में से कोई महिला के साथ अश्लीलता करे तो उसे कौन रोकेगा।

यूपी पुलिस के सिपाही का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर शायद कोई अपनी फरियाद लेकर पुलिस के पास ना पहुंचे।

मैनपुरी के थाना कोतवाली क्षेत्र की करहल गेट चौकी में बिछी खाट, उस पर लेटे सिपाही के पास पीड़िता अपनी बहन के साथ शिकायत लेकर पहुंची, तो सिपाही इतनी गंदी हरकत करने लगा कि आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे अब पुलिस का ये शर्मनाक रूप चर्चा का विषय बना हुआ है।

पूरा मामला मैनपुरी के करहल गेट चौकी का है। जहाँ ग्राम विछिया की रहने बाली दो बहने गाँव में हुए झगड़े की शिकायत लेकर पुलिस चौकी पर पहुंची। जहाँ सिपाही ईश्वर दयाल खाट पर आराम से लेटा हुआ था। पीड़िता ने अपनी व्यथा सुनाई, तो सिपाही ने उसे प्राथना पत्र लिखने को कह उसकी छोटी बहन के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। पीड़िता विरोध भी नहीं कर सकी, कारण था, उसे अपनी फरियाद जो सुनानी थी।

जब इस वायरल वीडियो को पीड़िता के परिजनों ने देखा तो सन्न रेह गए अब वो भी चाहते है कि ऐसे पुलिसकर्मी के खिलाफ सख्त कार्यवाही हो ताकि लोगो को लगे कि हर खाकी वाला एक जैसा नही होता।

वही जब इस वीडियो की भनक पुलिस कप्तान राजेस एस को हुयी तो बो भी चौंक गए । उन्होंने सख्त कार्यवाही के निर्देश देकर तत्काल पुलिस कर्मी ईश्वर दयाल को सस्पेंड कर दिया है।

रिपोर्ट- प्रमोद झा 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY