लेफ्टिनेंट उमर फैयाज को दी गयी भावभीनी श्रद्धान्जलि

0
72

रायबरेली (ब्यूरो)- जनपद के कई संगठनों ने मिलकर लेफ्टिनेंट उमर फैयाज को भावभीनी श्रद्धान्जलि अर्पित की। आजाद संगठन की अगुवाई कर रहे राहुल मिश्रा ने कहा कि जिस प्रकार आतंकियो ने इस कायरता पूर्ण कृत्य को अंजाम दिया है उससे यह जाहिर होता है कि उनके अन्दर भी अब डर ने जगह बना ली है।

विश्व हिन्दू महासंघ के शक्ति बाजपेयी ने कहा कि आज देश के अन्दर हर युवा का खून उबाल मार रहा है और यह हमे सोचना होगा कि हम इस प्रकार के हर कृत्य का विरोध करे व अपने वीर सैनिको का समर्थन व उनका उत्साह बढ़ायें। सरकार भी अपने स्तर पर देश हित को ध्यान मे रखकर कार्य कर रही है। हमारी सेना भी दुश्मन को मुहतोड़ जबाब दे रही है।

रायबरेली कोचिंग एसाोसिएशन के अध्यक्ष अमित शुक्ला ने कहा कि यह दुर्भाग्य का विषय है कि हमारे सैनिक की हत्या हमारे ही देश में चन्द गद्दारों के कारण हुयी व हो रही है। चाहे वह नक्सली हों व चाहे वह कश्मीर के पत्थरबाज हों सभी को देश के चन्द गद्दारों का समर्थन भीतरखाने प्राप्त है तो जरूरत है उन गद्दारों के पर्दाफाश करने व पहले उन्हे समाप्त करने की। इस अवसर पर राहुल चैधरी, संजय शुक्ला, हिमाषु शर्मा, अनन्त विक्रम सिंह, प्रमोद कुमार सिंह, शमशेर सिंह, अमित शुक्ला, आशीष त्रिपाठी, आलोक श्रीवास्तव, अमरेन्द्र सिंह, गीतेश, आकाश, दीपेन्द्र सिंह व आजाद, अनुराग मिश्र व राहुल मिश्र आदि रहे।

रिपोर्ट- राजेश यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY