अंग्रेजी शराब विक्रेता को मारी गोली, मौत

0
145

14 RBL 2
रायबरेली : डीह थाना क्षेत्र मं शराब के विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। मृतक के भाई ने थाने में तहरीर देकर शहर के हिस्ट्रीशीटर पर गोली मारने का आरोप लगाया। मौके पर डीआईजी भी पहुचे।

जानकारी के मुताबिक बांगरमऊ उन्नाव प्रदीप कुमार जायसवाल ने थाने मे दी तहरीर में बताया कि उसका भाई मृतक सुनील जायसवाल कस्बा डीह में अंगे्रजी शराब की दुकान में सैल्समैन की नौकरी कर रहा था। शनिवार की सुबह मोटरसाइकिल से तीन लोग बगल की देशी शराब की दुकान में देशी शराब का पउआ मांगने लगे। जब वहां के सेल्समैन जयमंगल ने पैसा मांगा तो आरोपियों ने कहा कि पहले बोतल दो तब पैसा दूंगा। इसी बीच उसके दूसरे साथी ने अंग्रेजी शराब पीने की इच्छा जताई और तब वह व्यक्ति बगल स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर आ गया और लखनऊ जिले के मोहन लालगंज थाने के कनकहा निवासी मेरे छोटे भाई मृतक सुनील जायसवाल से अंग्रेजी शराब की बोतल मांगने लगे और पैसे देने को लेकर दोनो में तूतू मैमै हो गयी और बात बढ़ने पर उस व्यक्ति ने बाहर से ही मेरे सेल्समैने भाई को गोली मार दी। जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बगल की दुकान के जयमंगल से हुलिया पूछने पर रायबरेली के एक हिस्ट्रीशीटर के बारे में संदेह है। जिसकी नामजद तहरीर मृतक के भाई ने दे दी है। मौके पर डीआईजी भी पहुचे और घटना स्थल की जांच पड़ताल शुरू करने के आदेश दिये है।

रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY