देशी व अंग्रेजी शराब की दुकान पर संदिग्ध शव को देख भड़के ग्रामीण

प्रतीकात्मक फोटो

कुशीनगर(ब्यूरो)- हनुमानगंज थाना क्षेत्र के पनियहवा चौराहा के करीब देशी व अंग्रेजी शराब की दुकान पर संदिग्ध परिस्थिति में सोमवार की शाम एक व्यक्ति की मौत की खबर मिलते ही उग्र ग्रामीणों ने शराब की दुकान पर पहुंच मुनीब को बुरी तरह पीट दिए। कुछ लोगों ने बीच बचाव कर पुलिस को घटना की सूचना दिए ।

मौके पर पहुंचे हनुमानगंज के एसओ अजय सिंह व नेबुआ नौरंगिया के एसओ अनिल दूबे ने भीड़ को समझा बुझाकर मामला शांत करा शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी है । पनियहवा गांव का रहने वाला उदय साहनी 35 वर्ष पुत्र रामलाल साहनी सोमवार की दोपहर चौराहा पर अखबार पढ़ने के बाद शराब की दुकान पर गया । जहां कुछ देर में उसकी मौत हो गई । उदय की मौत की खबर मिलते ही सैकड़ों ग्रामीण महिलाओं सहित घटना स्थल पर पहुंचे । इस बीच किसी ने अफवाह फैला दी की शराब की दुकान के कर्मचारियों से उदय का झगड़ा हुआ था । इतना सुनते ही उग्र लोगों ने दुकान के मुनीब की जमकर पिटाई कर दी । कुछ लोगों ने बीच बचाव करके मुनीब को बचाया तो पुलिस को सूचना भी दिए ।

मौके पर पहुंचे एसओ हनुमानगंज व नेबुआ नौरंगिया ने बेकाबू भीड़ को समझा बुझाकर शांत कराया । पिटाई से गंभीर रूप से चोटिल मुनीब अवधेश को पुलिस ने उपचार के लिए सीएचसी तुर्कहा में भर्ती कराया । जहां उसका उपचार चल रहा है । साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस थाने ले गई । इस संबंध में एसओ अजय सिंह ने बताया कि मृतक के मौत का कारण स्पष्ट नहीं है । मामले की जांच की जा रही है ।

रिपोर्ट- राहुल पाण्डेय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here