एसजेएस में प्रवेश परीक्षाएं प्रारम्भ

0
157


रायबरेली। महराजगंज कस्बा स्थित एस0जे0एस0 पब्लिक स्कूल में सोमवार से नर्सरी से कक्षा 7 तक संचालित कक्षाओं के लिए प्रवेश परीक्षाएं प्रारम्भ हो गयी है इस परीक्षा में बच्चों को उनकी लिखित व मौखिक परीक्षा के अनुसार प्रवेश दिया जायेगा और साथ ही अभिभावकों का साक्षात्कार होगा।

विद्यालय में बच्चों के उज्ज्वल भविष्य को ध्यान में रखते हुए शिक्षा से सम्बन्धित सभी उच्च सुविधाओं की व्यवस्था की गयी है शिक्षा के साथ-साथ विद्यालय द्वारा बच्चों के शारीरिक व मनोरंजन सम्बन्धित उचित सुविधाएं प्रदान की जाती है। बच्चों की मौखिक अभिव्यक्ति में वृद्धि करने के लिए विभिन्न कार्यक्रमों एवं प्रतियोगिताओं का आयोजन भी किया जाता है। बच्चों में कौशल अभिव्यक्ति के लिए विभिन्न प्रकार की प्रतियोगताओं का आयोजन किया जाता है जिससे बच्चों में आत्म विश्वास की वृद्धि होती है तथा वे प्रोत्साहित होते है। यह जानकारी विद्यालय की ज्वाइंट डायरेक्टर डा0 अनुश्री सिंह ने बतायी। इस मौके पर प्रधानाचार्य रश्मि मिश्रा सहित समस्त शिक्षक व शिक्षिकाएं मौजूद रही।

रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here