योजनाओ को पात्रो तक पहुचाने का हर सम्भव होगा प्रयास – सुनील सिंह

0
49

कमालपुर/चंदौली (ब्यूरो)- केंद्र व प्रदेश सरकार अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं को लाने का काम किया है। पार्टी का मकसद है कि पात्रो को योजनाओ का लाभ मिल सके। इसके लिए योजनाओ के बारे में जन-जन तक जानकारी देने का काम किया जा रहा है। उक्त बातें  सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने शुक्रवार की देर शाम बघरी गांव में रात्रि प्रवास के दौरान जनसमूह से कही।

उन्होंने कहा कि गांवो की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर निराकरण कराया जाएगा। सड़क के नाम पर सिर्फ गड्ढे हैं, वही स्वास्थ्य एवं शिक्षा की व्यवस्था भी बिल्कुल चरमरा गई है। बालिकाओं के पढ़ने के लिए विद्यालय तो है,परंतु उसके शिक्षक नदारत हैं। हमारा लक्ष्य है कि क्षेत्र की सारी कमियों को दूर कर अगले 5 सालों में विकास की नई गाथा लिखी जाए। नहरों की साफ सफाई कराकर टेल तक किसानों को पानी पहुचाने का हर सम्भव प्रयास किया जाएगा।

पार्टी सबका साथ सबका विकास पर विश्वास करती है।जब सभी खुशहाल होंगे तो देश को तरक्की की ओर ले जाने में कोई नही रोक सकता है। गांवो का विकास करने से ही प्रदेश व देश का विकास सम्भव है। इस मौके पर पूर्व जिलापंचायत सदस्य सुशील सिंह,दिनेश सिंह, परमानंद सिंह, रामजी तिवारी, दीना सिंह, केशव सिंह, फेकू मौर्या,अनिल श्रीवास्तव,राजेश सिंह, टप्पू सिंह,ओमप्रकाश सिंह, अजित सिंह, अनिल सिंह आदि रहे।

रिपोर्ट- कुलदीप यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY