फेसबुक पर पहले हुआ प्यार फिर हुई शादी अब होने लगी तकरार 

0
188

समस्तीपुर ब्यूरो : जिले के दलसिंहसराय शहर में दिन के लगभग 2 बजे डी. एस. पी कार्यालय में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब फेसबुक पर बने दोस्त से प्रेम विवाह कर चुकी रजनी कुमारी अपने द्विमासीय पुत्र आर्यन जायसवाल के साथ अपनी शिकायत लेकर पहुँची।बताया गया हैं कि बेगूसराय जिलान्तर्गत नावकोठी निवासी गोपाल झा की पुत्री रजनी कुमारी को इसी जिले के मंसूरचक निवासी सोनू जायसवाल पिता बाबू प्रसाद चौधरी के बीच मैत्री हो गयी। फिर चैटिंग के बाद स्टेप-दर-स्टेप बढ़ते -बढ़ते शादी के रूप में परिवर्तित हो गई।कहा जाता हैं कि उन दिनों रजनी अपने मोबाइल से सन्नाटे में काफी देर तक बाते किया करती थी।

 

विगत 26 अप्रैल 2016 को समस्तीपुर के थानेश्वर स्थान मंदिर में माता-पिता की सहमति लिए बगैर शादी हो गयी।शादी के बाद नोटरी पब्लिक के यहाँ शादी के शपथ पत्र को अभिप्रमाणित भी कराया गया। रजनी के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार शादी के बाद वह अपने ससुराल मंसूरचक गयी।दो-तीन महीने वहाँ रहकर ससुराल में सामन्जस्य स्थापित करने की कोशिश की।वहाँ उसके साथ मारपीट और दुर्व्यवहार होता रहा।इस व्यवहार से ऊबकर वह अपने पति के पास दिल्ली चली गयी।दिल्ली में उसके पति एक प्रतिष्ठान में कॉम्प्यूटर डौनलोडिंग का काम किया करते हैं।वही उसने एक पुत्र को जन्म भी दिया।बताया गया हैं पिछले तीन दिनों पहले रजनी अपने पुत्र एवं पति के साथ अपने ससुराल आयी।उसने बतलाया कि आज उसके साथ पति समेत ससुर ने भी मारपीट कर दुर्व्यवहार किया एवं जान मार देने की धमकी भी दी। इस परिस्थिति से जूझती हुई रजनी आज दलसिंहसराय डी. एस. पी कार्यालय पहुँची।

 

ए. एस. पी संतोष कुमार ने उसकी फरियाद सुनकर उसे ढाढ़स बढ़ाते हुए उसे अपने जिले के थाना एवं न्यायालय में फरियाद करने की सलाह दी।रजनी के डी. एस. पी कार्यालय पहुँचने के बाद चचेरी सास प्रीति देवी एवं चचेरे ससुर सुबोध चौधरी उसे समझा बुझा कर घर ले जाने के पहल करते हुए देखा गया ।

रिपोर्ट – रंजीत सिंह 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here