रेल पटरी के पास अचेत पड़े युवक को पुलिस ने उठाकर अस्पताल पहुंचाया

0
160


बलिया,ब्यूरो : बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के छाता स्टेशन के समीप रेल पटरी के पास अचेत पड़े युवक को पुलिस ने उठाकर अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। शुक्रवार की सुबह किसी ने पुलिस को सूचना दी कि रेल की पटरी के पास एक युवक का शव पड़ा है। हरकत में आई पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और बेसुध युवक को अस्पताल पहुंचाया। युवक कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं था।

पुलिस ने युवक की पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। प्रभारी थानाध्यक्ष नान्हू यादव ने बताया कि उक्त युवक गंभीर नशे की हालत में था। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया।क्षेत्र के छाता स्टेशन के समीप रेल पटरी के पास अचेत पड़े युवक को पुलिस ने उठाकर अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। शुक्रवार की सुबह किसी ने पुलिस को सूचना दी कि रेल की पटरी के पास एक युवक का शव पड़ा है। हरकत में आई पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और बेसुध युवक को अस्पताल पहुंचाया। युवक कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं था। पुलिस ने युवक की पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। प्रभारी थानाध्यक्ष नान्हू यादव ने बताया कि उक्त युवक गंभीर नशे की हालत में था। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया।

रिपोर्ट -संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here